पत्नी के सामने नहर मे बह गया पति और बेचारी देखती रही.. कुछ महीने पहले हुई थी शादी

242

कोरबा

कोरबा के ढोढीपारा मे रहने वाले एक युवक की शादी को अभी कुछ महीने ही बीते थे लेकिन तभी मंगलवार को अपनी पत्नी और बहन के साथ नहर में नहाने गया युवक बह गया!
लेकिन लाचार पत्नी अपने पति को तो बहन अपने भाई को अपनी आँखों के सामने ही बहते हुए देखते रह गए ! पूरा मामल जिले के सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है जहाँ डूबे युवक की तलाश मे पुलिस लगातार प्रयास कर रही है! फिलहाल युवक का कोई सुराग नही मिला है!

कोरबा के ढोढ़ीपारा में गोविन्द नाम के युवक की शादी अभी कुछ महीने पहले ही हुई थी ! युवक हर दिन की तरह मंगलवार को भी युवक अपनी पत्नी और बहन के साथ नहर नहाने गया हुआ था ! लेकिन उसे क्या पता मंगलवार का दिन उसका नहाना मौत का बहाना बन जाएगा! जानकारी के मुताबिक गोविंद को तैरना नहीं आता था और नहर में पानी ज्यादा होने के कारण युवक तेज बहाव बहाव के बीच आ गया! इधर उसे डूबता देख एक किशोर ने उसे बचाने का प्रयास भी किया !लेकिन होनी को कौन टाल सकता था!
युवक किशोर के हाथ से छूट गया और तेज बहाव में बह गया ! इधर इसकी सूचना पुलिस को दी गई और गोताखोरो की मदद से युवक को ढूढने का प्रयास किया गया ! लेकिन घंटो की मशक्कत के बाद भी युवक नहीं मिला ! इधर घटना के बाद से परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है।