जब एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की ब्रेकिंग..

308

रायपुर

छत्तीसगढ़ में शनिवार को टीवी न्यूज चैनल आईबीसी24 की एक एंकर को ब्रेकिंग न्यूज में अपने ही पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी. एंकर का नाम सुप्रीत कौर है. हालांकि, इस दौरान महिला को पता नहीं था कि वह अपने पति की मौत की खबर पढ़ रही है.

जानकारी के अनुसार, रोज की तरह सुप्रीत कौर शनिवार को भी मॉर्निंग न्यूज बुलेटिन पढ़ रही थीं. इसी दौरान महासमु्ंद जिले के पिथौरा में हुए भीषण सड़क हादसे की ब्रेकिंग उनके पास आई. सुप्रीत ने तुरंत उसकी ब्रेकिंग न्यूज पढ़ी और फिर स्टूडियो में ही स्थानीय रिपोर्टर को फोनो के जरिये लाइन पर लेते हुए इस घटना की पूरी जानकारी ली. रिपोर्टर ने बताया कि इस हादसे में वाहन में पांच लोग सवार थे जिसमें से तीन की मौत हो गई है. हालांकि रिपोर्टर मरने वालों के नाम नहीं बता पाया. तभी एंकर सुप्रीत कौर को याद आया कि जहां यह हादसा हुआ है, उस वक्त उसी रूट से उनके पति अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे. यह खबर सुनने के बाद सुप्रीत टूट गई और बुलेटिन खत्म करते ही स्टूडियो से निकल गईं.
सुप्रीत कौर के सहयोगी राजेश मिश्रा कहते हैं आज सुबह सुप्रीत बुलेटिन पढ़ रही थी, तभी खबर आई की पिथौरा में एक्सीडेंट हुआ है. सुप्रीत ने खबर में फोनो लिया, फोनो लेते वक्त उसे अहसास हो गया था, लेकिन उसने धैर्यपूर्वक बुलेटिन पढ़ा, ऐसा कर पाना बड़ा हिम्मत का काम है, उसके काम के प्रति जज्बे को सैल्यूट है.

आंशुमान शर्मा ने बताया कि सुप्रीत बेहद हंस मुख और मिलनसार हैं और अपने काम के प्रति हमेशा से सिनसेयर रही हैं. आज जब वो बुलेटिन पढ़ रही थीं, तब खबर आई और फोनो में पैच किया गया, डस्टर के एक्सीडेंट की खबर आई उसने फोनो लिया, उसे शक हो गया था, क्योंकि उसके पति डस्टर से ही पिथौरा गए थे और उसने बुलेटिन पूरा पढ़ा बाहर आकर उसने कहा पूरी डिटेल उसे दो.