रहस्यमयी घटनाओं से परेशान है एक परिवार..किशोरी पर गिरता है सिन्दूर..साड़ियों में लग जाती है आग..!

231

 

बलरामपुर मितेष केशरी 

ग्राम इंद्रपुर मे विगत एक सप्ताह से लगातार एक परिवार के साथ हो रही रहस्यमयी घटना से पूरे परिवार मे सनसनी फैल गई है। वही पीडित परिवार दहशत मे है। घर के कपडो मे अचानक आग लग जा रही है तो कभी घर की किशोरी के सिर पर काफी मात्रा मे सिंदूर गिर जा रहा है , तो कभी घर के बच्चो के माथे पर सिंदूर का टीका लग जा रहा है। घर के लोग घटना का कारण नही समझ पा रहे है। इस अजीबो गरीब घटना की सूचना पर विजयनगर पुलिस चौकी से पुलिस वाले भी घटना का कारण तलाशने मे जुट गए है।

गौरततब है कि रामानुजगंज से लगे इंद्रपुर मे निवास करने वाले कन्हाई विश्कर्मा अपनी पत्नी और दो शादीशुदा बेटो व एक 17 वर्षीय बेटी के साथ निवास करते है ,इनके घर मे पिछले कई दिनो से रहस्यमयी घटनाए हो रही है। घर मे रखे कपडे व महिलाओ के पहनने की साडी मे आग लग जा रही है, हालाकि इन रहस्यमयी घटनाओ मे अभी तक परिवार के किसी सदस्य को कोई नुकसान नही हुआ है। वही घर की किशोरी के सिर पर बिना गिराए एक एक मुट्ठी सिंदूर सिर पर गिर जा रहा है। लगातार हो रही इस घटना के बीच आज दोपहर सोमवार की दोपहर एक बजे फिर घर की महिलाओ के कपडो मे आग लगी है । विश्वकर्मा परिवार के साथ हो रही अप्रत्याशित घटना से पूरा परिवार दहशत मे है। इस संबध मे पीडित परिवार के घर पंहुचे विजयनगर चौकी प्रभारी आर.एल.टुंडे ने बताया कि घटना की सूचना पर हम विश्वकर्मा परिवार के घर पंहुचे , जंहा मेरे आँख के सामने भभूत जैसी कोई चीज घर के युवक के सिर पर गिरी ।

एक वर्ष पूर्व हुई थी पत्थरो की बारिश

इस घर मे एक वर्ष पूर्व भी ऐसी ही एक रहस्यमयी घटना हो चुकी है , उस समय इस घर मे पत्थरो की वर्षा हो रही थी। लेकिन उस दौरान भी किसी प्रकार का कोई कारण सामने नही आ पाया था। ऐसे मे एक बार फिर विश्वकर्मा परिवार मे इस तरह की अनहोनी से एक तरफ जहा परिवार के सदस्य स्वाभाविक रुप से मानषिक परेशानी मे तो है तो दूसरी तरफ ये घटना क्षेत्र मे कोतुहल का विषय बनी हुई है।

mamta-singh-singer-add