छात्रसंघ चुनाव के लिए सभी पैनलो के उम्मीदवारों के नाम घोषित

198

सूरजपुर

छात्रसंघ चुनाव की तिथि नजदीक आते ही कालेजों में बढ़ने लगी गहमा गहमी। पी टी पैनल, ए बी वि पी  और एन एस यू आई अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही चुनावी मैदान में उतर आई है। तीनों दल के समर्थक अपने पक्ष में मतदान और सहयोग की अपील के लिये छात्रों से मिलना शुरू कर दिया है। आज अपने समर्थकों के साथ तीनों ही पार्टी रैली के रूप में पूरी ताकत के साथ नामांकन दाखिल करेंगे। जिस तरह से युवाओं को अपनी पार्टी में जोड़ने के लिए छात्र राजनीती एक माध्यम होता है। इसको देखते हुए पी टी पैनल की तरफ से जिला पंचायत सभापति पंकज तिवारी एव इमाम हसन ने कमान सम्हाला है।

वहीँ एबीविपी के लिए मंडल अध्यक्ष भाजपा मुकेश गर्ग, शशिकान्त गर्ग जिला मंत्री एन एस यू आई से संजय डोसी अविनाश यादव ने मोर्चा सम्हाला है। चुनावी समीकरण की बात की जाये तो एबीवीपी और पीटी पैनल शुरुआत से ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रही है। पर चुनाव नजदीक आते ही एन एस यू आई ने अपनी ताकत के साथ उपस्तिथि दर्ज कराकर मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया है। पिछले दो चुनावो की बात की जाये तो मुकाबला तो त्रिकोणीय दिखा पर बहुमत के साथ एक बार पी टी पैनल ने तो एक बार ए बी वी पी ने कब्जा जमाया अब देखना दिलचस्प होगा की कोन सी पार्टी इस महत्वपूर्ण चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित कराती है।

जहा ए बी वी पी ने अध्यक्ष के लिए कृष्णकांत जायसवाल उपाध्यक्ष अंजनी खत्री सचिव सुजाता सिंह सहसचिव रामु सोनवानी का नाम दिया है। वही पी टी पैनल से अध्यक्ष दीपक कर उपाध्यक्ष प्रमिला राजवाड़े सचिव शिल्पी गुप्ता सहसचिव मुकेश कुमार उम्मीदवार होंगे तो एन एस यू आई ने अध्यक्ष इस्तेयाक अहमद उपाध्यक्ष शोभनाथ राजवाड़े सचिव रागिनी साहू सह सचिव मनीषा राजवाड़े को अपना उम्मीदवार मैदान में उतार है। वहीँ कॉलेज प्रबन्धन शांतिपूर्ण चुनाव कराने की पूरी तयारी कर ली है कोई भी विवाद से बचने के लिए पुलिस की तैनाती की जायेगी