सनी लियोन ने राष्ट्रगान का किया अनादर..थाने में दर्ज हुई शिकायत….

121
[highlight color=”red”]दिल्ली [/highlight]

प्रो -कबड्डी के लीग मैच के अवसर पर अभिनेत्री सनी लियोन को राष्ट्रगान गाना भारी पड़ सकता है.. दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.. गौरतलब है की मुंबई में प्रो कबड्डी के लीग मैच के दौरान सनी ने राष्ट्रगान गाया था जिस पर शिकायत कर्ता का कहना है की उन्होंने राष्ट्रगान ठीक से नहीं गया था कई शब्दों के उच्चारण गलत थे जो राष्ट्रगान का अपमान है..!

शिकायतकर्ता का कहना है कि सनी लियोनी जैसी शख्सियत अगर ऐसी गलती करती हैं तो इससे उनके प्रशंसकों को भी काफी धक्का लगता है। उन्हें राष्ट्रगान गाने से पहले इसकी अच्छे से प्रैक्टिस करनी चाहिए थी। हालांकि सनी लियोनी ने ट्वीट करके खुद ही बताया था कि उन्होंने इसके लिए महीनों की प्रैक्टिस की थी।

सनी लियोनी ने प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 की शुरुआत अपनी आवाज में राष्ट्रगान गा कर की थी। दरअसल मुंबई में शुरू हुए प्रो कबड्डी लीग का उद्धाटन सनी के राष्ट्रगान से ही किया गया था। हैरानी की बात है कि वह पिछले दो महीने से इस गाने की प्रैक्टिस कर रहीं थीं।
हॉट सनी लियोनी ने राष्ट्रगान गाने के लिए सफेद और गोल्डन कलर के सूट का चुनाव किया था। इस गाने के बाद सनी ने ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा कि वो इस सुनहरे मौके को अपनी जिंदगी से कभी नहीं भूला पाएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले 2016 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में राष्ट्रगान गाया था।