Valentine day स्पेशल एलबम लांच : खैरागढ संगीत विश्वविद्यालय के छात्रो का उम्दा प्रयास

165
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add
  • Tujhko jo .. Be My Valentine Sona नाम का सिंगल म्यूजिक एलबम लांच
  • अम्बिकापुर के स्वपनिल और विश्रामपुर की प्रज्ञा की कास्टिंग वाला वेलटाईन स्पेशल म्यूजिक विडियो

अम्बिकापुर

अपनी संगीत-कला की तालीम के लिए प्रसिद्द खैरागढ संगीत विश्वविद्यालय के कुछ छात्रो नें मिलकर  Be My Valentine Sona Tujhko jo .. नामक सिंगल म्यूजिक एलबम लांच किया। अम्बिकापुर में लांच किए गए इस सिंगल म्यूजिक विडियो एलबम की लाचिंग अवसर पर एलबम के गायक ,माँडल ,गीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर मौजूद रहे । वेलेलटाईन डे के ठीक पहले लांच किए गए इस विडियो Be My Valentine Sona 1एलबम नें लांचिग के साथ ही यू-ट्यूब में धमाल मचाना शुरु कर दिया है।

अम्बिकापुर के छात्र स्वनिल जायसवाल और विश्रामपुर की छात्रा प्रजा विश्वकर्मा की कास्टिंग वाले  Be My Valentine Sona Tujhko jo… नामक सिंगल विडियो एलबम के गीत को भावेश कुमार नें लिखा है.. और उन्ही नें इस खूबसूरत वेलटाईन डे स्पेशल गाने को म्यूजिक भी दिया है। सोनू निगम जैसे सुपरस्टार गायक को अपना आदर्श मानने वाले स्वनिल द्वारा गाए गए इस बेहतरीन वेलेनटाईन Song को खैरागढ के आस पास की लोकेशन में फिल्माया गया है।  जबकि इस विडियो को अपनी मिक्सिंग और निर्देशक से किसी राष्ट्रीय स्तर के म्यूजिक एलबम की तरह सजाने का उम्दा प्रयास छात्र नवल पाठक नें किया है। और इस सिंगल म्यूजिक एलबम की सिनेमटोग्राफी छात्र सानिध्य चोपडे के साथ ही प्रोडक्सन मनेजर के रुप में छात्र ध्रुव नें अपनी भूमिक निभाई है।

तुझको जो इतना मैं चाहू , इसकी वजह है तू… जैसे मुखडे से शुरुआत होने वाले इस वेलेनटाईन डे Song  का अंतरा भी आपको किसी मंझे हुए गायक और गीतकार की याद दिला सकता है। दरअसल Tujhko jo …. Be My Valentine Sona नाम के इस सिंगल विडियो एलबम में लिरिक्स से लेकर वो हर कुछ खैरागढ संगीत विश्वविद्यालय के छात्रो नें तैयार किया है,, जो एक एल्मब की जरुरत होती है… वेलेटाईन डे स्पेशल इस विडियो में मांडल के रुप में अपना किरदरा निभा रही श्रेया घोषाल की फैन छात्रा प्रज्ञा इस एलबम में एक लडके से कुछ सवाल करती है जिसके बाद वो गाने के रुप में उसका जवाब देता है ।

देश में ही नही विदेश में भी अपनी संगीत कला के लिए प्रसिद्द खैरागढ संगीत विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओ नें भरकस काफी अच्छा प्रयास किया है ।  लेकिन श्रोताओ तक अपनी आवाज और इस वेलेटाईन डे स्पेशल गाने की महक आम लोगो तक पंहुचाने के लिए इनको कोई बेहतर मंच नही मिला । और संसाधनो के आभाव में अपने कला का प्रदर्शन इन कलाकार छात्र छात्राओ नें यूट्यूब जैसे सोशल वेबसाईट में किया है। जिसमें संगीत की पढाई कर रहे छात्रो को अपेक्षाकृत काफी सफलता भी मिल रही है। जानकारी के मुताबिक छात्रो द्वारा बनाए गए Tujhko jo …. Be My Valentine Sona सिंगल म्यूजिक एलबम को तीन दिनो में ही 27 सौ से ज्यादा श्रोताओ नें सुन लिया है।और ज्यादातर लोगो नें इसे पसंद भी किया है।

बहरहाल अपने श्रोताओ को अपना संसाधन मानने वाले इस छात्र छात्राओ के ग्रुप नें पढाई पूरी होने के पहले ही जिस तरह से एक शानदार सिंगल म्यूजिक एलबम लांच किया है.. उससे उनका पहला कमद मायानगरी मुबंई की ओर उठ चुका है… जो इन कलाकारो का लक्ष्य है। और हम तो यही कामना करेंगे। कि छोटे शहरो से निकली इस सुरीली आवाज की महक मायनगरी मुबंई में बैठे उन कलाकारो तक भी पंहुचे। जो छोटे शहर के कलाकारो को बडा मंच देकर उनकी कला की तारीफ करते है।

 

सुनिए गाना…….. और प्रपोज करिए अपने वेलेनटाईन को

Hader add
Hader add