अनाचार मामले में पुलिस ने किया मामला दर्ज, जांच प्रारंभ

132

अनाचार मामले में पुलिस ने किया मामला दर्ज, जांच प्रारंभ

बलरामपुर ( रामचंद्रपुर)

रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत ग्राम रेवतीपुर के एक आदिवासी महिला के साथ अनाचार मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की है। महिला के आरोप पर जब पुलिस द्वारा मामले में गहराई से जांच की गई तो प्रकरण में यह तथ्य भी सामने आया कि जिस युवक पर आरोप लगाया गया है, वही रंजिशवश गांव के ही अन्य सात व्यक्तियों पर सामुहिक अनाचार में फंसाने की साजिश रची थी। पुलिस ने युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रेवतीपुर की आदिवासी महिला गत 4 फरवरी की शाम चार बजे के करीब रामचंद्रपुर थाने आवेदन लेकर पहुंची। आवेदन में महिला ने सात लोगों के विरूद्ध सामुहिक अनाचार का आरोप लगा एफआईआर दर्ज करने की मांग की। आवेदन देख थाना प्रभारी डीके कुर्रे को शंका होने पर उन्होंने महिला द्वारा बताये गये घटना स्थल एवं संदेहियों से पूछताछ की तो मामला झूठा निकाला एवं महिला ने बताया कि 3 फरवरी को वह रामचंद्रपुर जाने के लिये किसी स्थल पर खड़ी थी।

इसी दौरान ग्राम एक व्यक्ति किसी अन्य व्यक्तिके साथ मोटरसाईकिल में आया और उसका हाथ पकड़ कुडसेवा जंगल की ओर ले गया और उसके साथ अनाचार किया और यह बात किसी को न बताने व जान से मारने की धमकी दी एवं 5000 रूपये का लालच देकर गांव के ही अन्य सात व्यक्तियों के विरूद्ध सामुहिक अनाचार का आवेदन देकर महिला को थाने भेज उनके विरूद्ध मामला दर्ज कराने को कहा था। पुलिस ने महिला के बयान पर उक्त युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। युवक की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है। युवक मौके से फरार है।