चेन्द्रा के आई.टी.आई. भवन का गृहमंत्री ने किया भूमिपूजन

132
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add
सूरजपुर 22 नवम्बर 2014
प्रदेश के गृह, जेल एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री रामसेवक पैकरा ने आज ग्राम पंचायत चेन्द्रा में 207.27 लाख रूपये लागत से निर्माण होने वाले आई.टी.आई. भवन का भूमि पूजन किया। उन्होने इस अवसर पर कहा कि इस औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था से क्षेत्र के छात्र-छात्राएं व्यावसायिक प्रशिक्षण प्राप्त कर तकनीकी रोजगार प्राप्त करने में सुविधा होगी।
गृहमंत्री श्री रामसेवक पैकरा ने अपने गृह ग्राम चेन्द्रा में आई.टी.आई. भवन निर्माण के भूमि पूजन अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया कि पंचायत के सामुदायिक भवन में वर्ष 2012 से आई.टी.आई. भवन संचालित है। इस संस्था का अपना भवन हो इसके लिए 207.27 लाख स्वीकृत करवा कर आज भवन निर्माण हेतु भूमि पूजन किया गया है। आई.टी.आई. भवन बनने के बाद क्षेत्र के सैकड़ो छात्र-छात्राएं व्यावसायिक प्रशिक्षण प्राप्त कर रोजगार प्राप्त करेंगे। गृहमंत्री ने आई.टी.आई. भवन निर्माण को गुणवतापूर्ण निर्माण कराने की बात कही और कहा कि क्षेत्र के लोगों को आवागमन के लिए बारामासी सड़कों का निर्माण, घरो-घर विद्युत पहुचाने तथा क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा दिलाने के लिए स्कूल कालेज आश्रम तथा छात्रावास बिमार व्यक्तियों के ईलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र खोल कर नागरिकों को मूलभूत सुविधा प्रदान किया गया है।
इस अवसर पर जनपद पंचायत प्रतापपुर के अध्यक्ष श्री थउला राम, श्री सुरेश गोयल, अमृतलाल, रामचन्द्र एवं क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधि गणमान्य नागरिक एवं संयुक्त संचालक आई.टी.आई. श्री सिन्हा, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री श्री विश्वकर्मा तथा विभिन्न विभाग के अधिकारी कर्मचारी और क्षेत्र की जनता उपस्थित थे।
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add