सूरजपुर पुलिस की डायरी…….

176
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

सूरजपुर

 

सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम देवनगर निवासी एक व्यक्ति को वहीं के एक व्यक्ति के द्वारा गाली गलौज कर डण्डा से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम देवनगर निवासी मुन्नाराम पनिका को वहीं के सूरदीप पनिका ने पुरानी रंजीष के कारण गाली गलौज कर डण्डा से मारपीट किया। मुन्नाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने सुरदीप के विरूद्व धारा 294, 323 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

 

प्रतापपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गौरा निवासी एक व्यक्ति को वहीं के एक व्यक्ति द्वारा पुरानी रंजीष के कारण गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम गौरा निवासी बिगन राम अगरिया को वहीं के रामबिलास अगरिया ने पुरानी रंजीष के कारण गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। बिगन राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने रामबिलास के विरूद्व धारा 294, 506बी, 323 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।


भैयाथान थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम दलबहरा निवासी एक वृद्व महिला को वहीं के 5 व्यक्तियों ने एक राय होकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये पट्टे की जमीन को कब्जा कर फसल बोआई कर देने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्व किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम दलबहरा निवासी 65 वर्षीय दसमेत राजवाड़े को वहीं के देवकुमार राजवाड़े व अन्य 4 लोगों के द्वारा एक राय होकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये उसके पट्टे की जमीन को कब्जा कर फसल बोआई कर दिया। दसमेत की रिपोर्ट पर पुलिस ने देवकुमार व अन्य 4 लोगों के विरूद्व धारा 147, 149, 294, 506, 447 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

Hader add
Hader add
Hader add
Hader add